मिया खलीफा कितना कमाती है?

मिया खलीफा कितना कमाती है?

मिया खलीफा ने अपना पैसा और धन कैसे कमाया?

मिया खलीफा उर्फ ​​मिया कैलिस्टा एक सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और वेबकेम मॉडल है जो अमेरिका स्थित लेबनानी मूल की है। वह 10 फरवरी, 1993 को बेरुत, लेबनान में पैदा हुई थी और 2001 में जब वह आठ साल की थी, तब संयुक्त राज्य अमेरिका चली गई। वह एक सख्त और रूढ़िवादी परिवार से आई थी जिसने उसे कैथोलिक के रूप में पाला। जब उसने बेरूत में एक फ्रांसीसी निजी स्कूल में भाग लिया तो उसने अंग्रेजी बोलना सीख लिया। अमेरिका चले जाने के बाद वे मोंटगोमरी काउंटी, मैरीलैंड चले गए। संयुक्त राज्य अमेरिका के एक स्कूल में पढ़ते समय, उसने लैक्रोस खेला।

उसने इस बारे में बात की है कि हाई स्कूल में “सबसे अंधेरी और सबसे अजीब लड़की” होने के कारण उसे दूसरों द्वारा तंग किया जाता था। 9/11 के हमलों के बाद यह और भी बदतर हो गया। उसने मासनटेन मिलिटरी एकेडमी से स्कूली शिक्षा पूरी की और एल पासो में टेक्सास विश्वविद्यालय से बीए इतिहास में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

खलीफा ने कॉलेज में पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग और बारटेंडिंग की नौकरी करके कमाई शुरू की। टेलीविज़न में उनकी सबसे पहली उपस्थिति एक स्थानीय स्पेनिश भाषा के टीवी पर एक गेम शो में अटैची लड़की के रूप में थी। कॉलेज से स्नातक होने के बाद वह मियामी चली गई और उसे नग्न मॉडलिंग असाइनमेंट की पेशकश की गई जिसे उसने स्वीकार कर लिया। जब वह व्हाटबर्गर में काम कर रही थी, तो एक ग्राहक ने उससे संपर्क किया और उससे पूछा कि क्या वह अश्लील फिल्मों में दिखाई देना चाहती है।

यह मौका मुठभेड़ अक्टूबर 2014 में उसे अश्लील फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किया। उसने एक बैंगब्रोस प्रोडक्शन में एक त्रिगुट के दौरान हिजाब में दिखाई देने के साथ अश्लील फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। हालाँकि उसने बहुत ध्यान और लोकप्रियता हासिल की लेकिन यह धार्मिक हस्तियों और लेखकों के साथ अच्छा नहीं हुआ।

इस तरह की नकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी, इसने खलीफा को इंटरनेट पर विशेष रूप से वयस्क वीडियो साझा करने वाली वेबसाइट पोर्नहब पर सबसे अधिक खोजा। वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और वह अपनी वेबसाइट पर नंबर वन रैंक करने वाली कलाकार बन गई। अपने नंबर एक रैंक के बाद, उसे चेतावनी के साथ मौत के खतरे और संदेश मिलने लगे कि वह नरक में नहीं जाएगी।

लेबनान के कई अखबारों ने उनकी आलोचना की लेकिन उन्होंने इस क्षेत्र की घटनाओं की तुलना में उन्हें तुच्छ माना। वह केवल तीन महीने की पोस्ट के लिए पोर्न उद्योग का हिस्सा थीं, जिसे उन्होंने “अधिक सामान्य नौकरी” की तलाश शुरू की।

खलीफा ने मई 2016 के बाद से एक वेबकैम मॉडल के रूप में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। उन्होंने मियामी में एक पैरालीगल और एक मुनीम के रूप में भी काम किया है। उसने धीरे-धीरे अपने करियर को एक इंटरनेट व्यक्तित्व, वेब कैमरा मॉडल और स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में बदल दिया। उसका अपना YouTube चैनल है, वेबसाइट Findrow पर वीडियो और फोटोशूट बेचता है और एक वेब कैमरा मॉडल के रूप में प्रदर्शन करता है। वह RoosterTeeth पर टायलर कोए के साथ “SportsBall” की सह-मेजबान भी रही हैं।

खलीफा की शादी उसके हाई स्कूल जाने के बाद हुई थी लेकिन शादी के तीन साल बाद वह अलग हो गई। उन्होंने 2016 में अपने तलाक को अंतिम रूप दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *