कान में कीड़ा घुस जाए तो तुरंत करें यह काम, 1 मिनट में कीड़ा हो जाएगा बाहरOriginal

कान में कीड़ा घुस जाए तो तुरंत करें यह काम, 1 मिनट में कीड़ा हो जाएगा बाहरOriginal

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करने वाले हैं। एक बहुत ही आम समस्या के बारे में जिसका समान हम आपने जीवन में एक न एक बार करना पडता हैं। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहें कान के कीड़े के बारे मे जो हमारे काम घुस जाते है। जिसके बाद हमें बहुत परेशानी के सामना करना पडता हैं। और फिर डॉक्टर के पास जाना होता है। और पैसे के साथ साथ काफी दर्द मी सहना पड़ता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आये हैं।

दोस्तों जिसमें आपको डाॅक्टर के पास नहीं जाना पड़ेगा। साथी आप बहुत आराम से आपने ही घर मे इसका इलाज कर सकते हैं। तो चालिए जानते इसका घरेलू इलाज। दोस्तों आपको कान का कीड़ा आपने कान से निकले के लिए बहुत छोट का काम करना होगा। दोस्तों हम इस प्रक्रिया में कुछ घरेलू समान कि जरूरत होगा। जिसमें आपके पास सेंधा नमक और नमक जिसको हम आपने खाने में इस्तेमाल करते हैं। और जरा सा पानी।

फिर इन सभी को मिलाकर आपने कान में डालें फिर देखें बहुत जल्द आपके कान में जो भी गोजर और खन-खजूर या कुछ भी कुछ समय में बाहर आ जाएगा। दोस्तों यह उपाय आप 5 साल से लेकर किसी भी उम्र के व्यक्ति के ऊपर कर सकते जहाँ आपको तुरंत आराम मिल जाएगा। जिसके बाद आपके पैसे तथा समय कि भी बचता होगी। दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगीं हमें निचे कमेन्ट करके जरूर बताए।

दोस्तों क्या अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी हैं। तो 5000 लाइक जरूर करें ताकि हम आपके लिए ऐसी घरेलू उपाय कि

.

tags: remove ear bad things, ant etc

note: we are not responsible for any loss/damages

img source: pexel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *