इन लोगों ने सिर्फ दौलत के लिए की शादी, तस्वीरें देखर आप भी कहेंगे- पैसा बोलता है !

इन लोगों ने सिर्फ दौलत के लिए की शादी, तस्वीरें देखर आप भी कहेंगे- पैसा बोलता है !

इन लोगों ने सिर्फ दौलत के लिए की शादी, तस्वीरें देखर आप भी कहेंगे- पैसा बोलता है !

आज समय ऐसा आ गया है कि इस जमाने में सिर्फ इज्जत उसी की होती है जिसके पास पैसे की ताकत होती है जिसके पास बहुत सारा धन होता है, जिस इंसान के पास पैसा नहीं है उसको समाज में कोई इज्जत नहीं मिलती है उस इंसान को कोई व्यक्ति पूछता नहीं है और ना ही कोई उससे रिश्ता रखना चाहता है आजकल के समय में सिर्फ पैसों का ही बोलबाला है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं जिसको देखने के बाद आप पैसे की ताकत को समझ जाएंगे आप भी इस बात को मानने के लिए मजबूर हो जायेंगे कि पैसे से बढ़कर कोई भी चीज़ नहीं है सच मायने में माने तो पैसा बोलता है।

आप इस लड़की की खूबसूरती तो देख ही रहे हैं यह लड़की देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं लगती है इसके लिए तो कोई भी अच्छा लड़का मिल जाएगा जो इसके साथ जोड़ी में परफेक्ट बैठ सकें जैसा कि आप इस तस्वीर को देख ही रहे हैं आजकल के समय में सिर्फ पैसा ही सब कुछ मायने होता है पैसे के आगे इंसान की कोई कीमत नहीं होती है।

आजकल के लोगों को पता नहीं क्या हो गया है अपनी लड़की की शादी किसी भी लड़के से करवा देते हैं आजकल के समय में सभी लोग पैसे को अहमियत देते हैं चाहे इंसान उसके साथ खुश रहे या ना रहे बस पैसा देखकर शादी करवा देते हैं आप इस तस्वीर को देखिए क्या इन दोनों की जोड़ी परफेक्ट है ऐसी शादी का क्या मतलब है।

इन लोगों ने सिर्फ दौलत के लिए की शादी, तस्वीरें देखर आप भी कहेंगे- पैसा बोलता है ! images that proofs money can speak.

आपको इस तस्वीर को क्या लगता है क्या यह बूढ़ा आदमी इस उम्र में शादी करने लायक हैं मान भी लिया कि इन्होंने शादी कर ली क्या यह बच्चे पैदा कर पाएंगे या फिर इनकी उम्र क्या बच्चे पैदा करने की है अब आप ही बताओ इन दोनों की जोड़ी को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे बाप बेटी को एक साथ बैठा दिया हो, सच कहें तो कलयुग का जमाना है।

आप इस तस्वीर को गौर से देखिए इस तस्वीर में जो आदमी दिख रहा है इसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है और अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर ली और इस लड़की ने इस बूढ़े आदमी से शादी इसलिए की क्योंकि यह बहुत बड़ा व्यापारी है और इसके पास बहुत सारा पैसा है इस लड़की ने सिर्फ पैसे के लिए इस आदमी से शादी की है।

अगर इंसान के पास धन दौलत हो तो किसी को कुछ भी लेना देना नहीं होता कि वह कैसा भी हो चाहे पतला हो चाहे मोटा हो, अब आप इस तस्वीर में लड़के को देखें यह इतना मोटा है कि इसको देख कर लगता है कि लड़की नहीं बचने वाली इसका जितना वजन है उससे तो लड़की दब ही जाएगी सच कहा है किसी ने सरकारी नौकरी तो सरकारी नौकरी ही होती है प्राइवेट नौकरी वाला इनका मुकाबला नहीं कर सकता।

Tags: इन लोगों ने सिर्फ दौलत के लिए की शादी, तस्वीरें देखर आप भी कहेंगे- पैसा बोलता है ! images that proofs money can speak.

tags:

money talks

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *