आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर को गिफ्ट किया, मुंबई में घर खरीदने के लिए 50 लाख रुपये का चेक दिया?

आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर को गिफ्ट किया, मुंबई में घर खरीदने के लिए 50 लाख रुपये का चेक दिया?

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की जाने माने आलिया भट्ट 26 साल की हो गईं। उन्होंने अपने घर पर अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, डैड महेश भट्ट और बहन पूजा के साथ स्पेशल डे मनाया।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, अपने जन्मदिन से ठीक पहले आलिया ने अपने ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल को 50 लाख रुपये के दो चेक दिए। उसने उन्हें यह राशि दी ताकि वे मुंबई में अपना घर खरीदें। सुनील और अनमोल ने पहले ही जुहू और खान डांडा में अपने घर बुक कर लिए हैं। वे आलिया के साथ तब से हैं जब उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था, और आलिया उनका आभार और प्यार दिखाना चाहती थीं।
वर्तमान में, आलिया अभिषेक वर्मन की अवधि नाटक कलंक के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

एक बार जब वह अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा कर लेती है, तो वह और रणबीर एक रोमांटिक पलायन के लिए अमेरिका चले जाएंगे।

रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। फिल्म, जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी हैं, को एक फंतासी त्रयी के रूप में बनाया जा रहा है, जिसकी पहली किश्त इस क्रिसमस को रिलीज़ करने के लिए है।
आलिया अपनी पिछली रिलीज गली बॉय की सफलता के लिए उच्च सवारी कर रही हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये पार कर लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *