साउथ की इस 23 वर्षीय अभिनेत्री का फिगर है बेहद आकर्षक

साउथ की इस 23 वर्षीय अभिनेत्री का फिगर है बेहद आकर्षक

नमस्कार दोस्तों आपका MDB NEWS पर बहुत-बहुत स्वागत है, दोस्तों पोस्ट पसंद आए तो LIKE फॉलो जरूर करें। दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं साउथ की इस 23 वर्षीय अभिनेत्री के बारे में, जिनका फिगर बेहद आकर्षक माना जाता है। तो चलिए जान लेते हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में।


दोस्तों साउथ की जिस 23 वर्षीय अभिनेत्री की बात हम कर रहे हैं उनका नाम मेहरिन पिरजादा है, जिनका जन्म 5 नवंबर 1995 को बठिंडा, पंजाब, भारत में हुआ था। पंजाब की ये खूबसूरत लड़की आज साउथ फिल्मों की एक कामयाब अभिनेत्री मानी जाती है।


मेहरिन पिरजादा एक प्रसिद्ध मॉडल भी हैं जिन्होंने अबतक कई प्रसिद्ध उत्पादों के लिए मॉडलिंग की है। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की अभिनेत्री मेहरिन ज्यादातर तेलुगू फिल्मों में नजर आती हैं।

बता दें, मेहरिन पिरजादा ने 12 फरवरी 2016 में प्रदर्शित हुई तेलुगू फिल्म ‘कृष्णागाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘फिल्लौरी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मेहरिन दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली अभिनेत्री हैं, जिसकी वजह से आज वे दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।


मेहरिन पिरजादा सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइटों पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.2 मिलियन से भी ज्यादा प्रशंसकों की संख्या है।


दोस्तों क्या आप मानते हैं यह अभि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *