स्टूडेंट्स ने ऐसे किया रिएक्ट, जब राहुल गांधी ने कहा- I love Narendra Modi

स्टूडेंट्स ने ऐसे किया रिएक्ट, जब राहुल गांधी ने कहा- I love Narendra Modi

लोकसभा चुनाव के चलते हर कोई जनता से रूबरू होने की कोशिश में लगा है। ऐसे में राहुल गांधी छात्रों के बीच पुणे पहुंचे। जहां उन्होंने संवाद के बीच में कहा- आई लव नरेन्द्र मोदी। ये बात सुनते ही वहां मौजूद स्टूडेंट्स ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहुल को नरेन्द्र मोदी पसंद: पुणे में स्टूडेंट्स के बीच पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा- आई लव नरेन्द्र मोदी लेकिन वो मुझे पसंद नहीं करते हैं। राहुल गांधी की ये बात कहते ही वहां मौजूद स्टूडेंट्स ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाना शूरू कर दिया।

NYAY के लिए पैसा कहां से आएगा: एक स्टूडेंट ने राहुल गांधी से पूछा की आपने 20 प्रतिशत गरीबों को सालाना 72 हजार रुपए देने का वादा किया है। ऐसे में इसके लिए आप पैसा कहां से लाएंगे ? न्याय योजना का फंड कहां से लाएंगे? इस पर राहुल ने जवाब दिया कि हम नीरव मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चौकली और विजय माल्या से पैसा लेकर गरीबों को दे देंगे। किसी मिडिल क्लास के आदमी का टैक्स नहीं बढ़ाएंगे। इसके बाद राहुल ने कहा कि हमने पूरा हिसाब लगा लिया है कि पैसा कहां से आना है और कैसे बांटा जाना है। पहले हम पायलट प्रोजेक्ट शुरू करेंगे और बाद में पूरे देश में लागू करेंगे।

National Hindi News, 05 April 2019 LIVE Updates: पढ़े आज की बड़ी खबरें

27 हजार नौकरियां हर 24 घंटे में खो रही हैं: न्याय योजना के बाद राहुल गांधी ने रोजगार का जिक्र किया और कहा- हमारे देश में 27 हजार नौकरियां हर 24 घंटे में खोई जा रही हैं। वहीं चीन लगातार तरक्की करते हुए रोजगार पैदा कर रहा है। सबसे बड़ा कारण है कि हमारे यहां स्किल को तवज्जो नहीं दी जाती है।

पीएम मोदी पर किया हमला: पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा- नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को झटका लगा है। जो नुकसान नोटबंदी ने किया है उसे पूरा नहीं किया जा सकता है। लेकिन हम कोशिश करेंगे।

घोषणापत्र की तारीफ: स्टूडेंट्स के बीच पहुंचे राहुल गांधी ने पार्टी के मेनिफेस्टो का भी जिक्र किया और कहा- जनता से बात करने के बाद ही हमने अपना मेनिफेस्टो तैयार किया है। इसके लिए युवा से लेकर बुजुर्ग तक और महिलाओं से लेकर किसानों तक सभी से बात की गई है।

Source: Jansatta Tv

Image: pexel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *